भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का मिशन यूपी, कानपुर और लखनऊ में किया बूथ सम्मेलन को संबोधित

2019 के लोकसभा चुनावों की तैयारी में जुटे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह यूपी पर खासा फोकस कर रहे हैं। राज्य में संगठन को मजबूत करने के लिए उऩ्होंने बुधवार को कानपुर और लखनऊ में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को सम्बोधित किया जिसका शीर्षक था 'बूथ_जीता_UP_जीता।

कानपुर में सम्मेलन को संबोधित करते हुए अमित शाह ने योगी सरकार की तारीफ की और कहा कि राज्य में अब कानून का राज है। शाह ने गठबंधन पर हमला बोला और कहा कि बीजेपी की बढ़ती हुई लोकप्रियता को देखते हुए अपराध, भ्रष्टाचार और स्वार्थी राजनीति का गठबंधन बनाया गया है। उन्होंने कहा कि जिस वक़्त बीजेपी का बूथ कार्यकर्ता मैदान में उतरेगा, सब गठबंधन को ध्वस्त करके पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। उन्होंने विपक्ष में पीएम पद पर जारी घमासान पर भी चुटकी ली।

4B का जिक्र करते हुए अमित शाह ने कहा कि बीजेपी के लिए 4बी यानी बढ़ता भारत, बनता भारत जबकि ठगबंधन में 4B  बुआ, बबुआ, भाई और बहन है। अमित शाह ने प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने पर भी निशाना साधा ।

लखनऊ के सम्मेलन में राम जन्मभूमि निर्माण पर बीजेपी की प्रतिबद्धता व्यक्त करते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने जो जमीन अधिग्रहित की थी। मोदी सरकार ने उस भूमि को वापस राम जन्मभूमि न्यास को देने का फैसला लिया है और कांग्रेस पार्टी उसका भी विरोध कर रही है ।

आर्थिक रुप से कमजोरों के आरक्षण के मसले पर अमित शाह ने कहा कि ये मोदी सरकार ने नई शुरूआत की है  । यूपी की लडाई को अहम बताते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि  2014 में भी दिल्ली का रास्ता लखनऊ से गुजरा था और , 2019 में भीयूपी के रास्ते ही नरेंद्र मोदी फिर पीएम बनेंगे ।
 



from DDNews Feeds http://bit.ly/2MEhMa9

Comments

Popular posts from this blog

खेलो इंडिया युवा खेल का तीसरा चरण अगले साल गुवाहाटी में

IPL 2019: मुंबई से आज भिड़ेगी कोलकाता

Raj Rajeshwar Yoga: क्या आपकी कुंडली में है राज राजेश्वर योग?