अरुण जेटली ने प्रधानमंत्री को लिखा पत्र, कैबिनेट में शामिल ना करने का किया आग्रह

पिछली सरकार में वित्त मंत्री का प्रभार संभालने वाले अरुण जेटली ने खुद को कैबिनेट में शामिल नहीं करने का आग्रह पीएम मोदी से किया है। शपथ ग्रहण समारोह से एक दिन पहले जेटली ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिखकर खराब सेहत के कारण कैबिनेट में शामिल होने में असमर्थता जताई है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को लिखा पत्र अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया है।  

जेटली ने इस पत्र में लिखा है कि -पिछले डेढ़ साल से मैं सेहत की गंभीर चुनौतियों से जूझ रहा हूँ। डॉक्टरों की मदद से मैं अधिकतर बिमारियों से उबर चुका हूँ। चुनाव अभियान के बाद मैंने आपको मौखिक रूप से बता दिया था चुनाव अभियान के दौरान अपना दायित्व निभाने के बावजूद, भविष्य में अपने आपको किसी भी तरह की ज़िम्मेदारी से अलग रखना चाहूँगा। मैं आपसे अब औपचारिक रूप से आग्रह कर रहा हूँ कि मुझे अपने लिए, अपने इलाज के लिए, अपने स्वास्थ्य के लिए समय देने और अभी, नई सरकार में शामिल नहीं होने की अनुमति दी जाए"

 



from DDNews Feeds http://bit.ly/2Wu2hJe

Comments

Popular posts from this blog

खेलो इंडिया युवा खेल का तीसरा चरण अगले साल गुवाहाटी में

IPL 2019: मुंबई से आज भिड़ेगी कोलकाता

Raj Rajeshwar Yoga: क्या आपकी कुंडली में है राज राजेश्वर योग?