सीएए पर देश-विदेश में समर्थन का दौर जारी, देश के तमाम हिस्सों में समर्थन में रैली

सीएए पर केंद्र के साथ ही बीजेपी के दृष्टिकोण से अवगत कराने के लिए तमाम मंत्री और नेता संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर रहे हैं। कोच्ची में केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल और करीमनगर में जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने प्रेस कांफ्रेंस की तो नासिक में बीजेपी उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने। इन नेताओं ने देश के लोगों को भरोसा दिलाया कि कानून किसी के खिलाफ नहीं है।

देश के तमाम अन्य हिस्सों में सीएए के समर्थन में रैलियां हो रही हैं। समस्तीपुर मे नागरिकता संशोधन कानून के समर्थन में विशाल रैली निकाली गई। इसमें बीजेपी के साथ ही तमाम और संगठनों ने भाग लिया। उत्तराखंड के बागेश्वर में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जागरूकता रैली निकाली और इसे राष्ट्र हित में उठाया गया कदम बताया। पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में भी बीजेपी ने सीएए के समर्थन में रैली निकाली। 

देश ही नहीं विदेशों में भी सीएए के समर्थन में लोग सामने आ रहे हैं। न्यूयॉर्क में भारतीय मूल के लोगों ने संशोधित नागरिकता कानून के प्रति समर्थन जताने के लिए कार्यक्रम किए और सीएए को भारत सरकार की तरफ से उठाया गया ऐतिहासिक कदम करार दिया। रविवार को टाइम्स स्कॉयर पर लोग एकत्र हुआ। उनके हाथ में पोस्टर थे और वे सीएए और नरेंद्र मोदी सरकार के समर्थन में नारे लगा रहे थे। कुल मिलाकर सीएए पर समर्थन का दौर तो जारी ही है जनता तक पूरी बात पहुंचाने के लिए भी सरकार पूरा प्रयास कर रही है।
 



https://ift.tt/eA8V8J
from DDNews Feeds https://ift.tt/39oaLVL

Comments

Popular posts from this blog

खेलो इंडिया युवा खेल का तीसरा चरण अगले साल गुवाहाटी में

IPL 2019: मुंबई से आज भिड़ेगी कोलकाता

Raj Rajeshwar Yoga: क्या आपकी कुंडली में है राज राजेश्वर योग?