जोकोविच की प्रतियोगिता के बाद एक और खिलाड़ी पाया गया कोरोना पॉजिटिव

नोवाक जोकोविच द्वारा सर्बिया और क्रोएशिया में आयोजित प्रदर्शनी प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के बाद एक और टेनिस खिलाड़ी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है। विक्टर ट्रॉइकी ने मंगलवार को कहा कि वह और उनकी गर्भवती पत्नी दोनों कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। सर्बिया के खिलाड़ी ट्रॉइकी दो चरण की प्रतियोगिता के पहले चरण में बेलग्राद में जोकोविच के खिलाफ खेले थे। ट्रॉइकी विश्व रैंकिंग में शीर्ष 20 में शामिल रह चुके हैं। दुनिया के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी जोकोपिच एड्रिया टूर का चेहरा था।

एड्रिया टूर प्रदर्शनी मैचों की श्रृंखला थी जिसकी शुरुआत सर्बिया की राजधानी में हुई और पिछले सप्ताहांत क्रोएशिया के जदर में मैचों का आयोजन हुआ। फाइनल के रद्द होने के बाद वह क्रोएशिया से चले गए थे और बेलग्राद में उनका परीक्षण हुआ। इसका नतीजा मंगलवार को ही आने की उम्मीद है। जोकोविच इससे पहले कह चुके हैं कि अगर यात्रा के लिए अनिवार्य हुआ तो वह वायरस के लिए टीका लगाने के खिलाफ हैं।

तीन बार ग्रैंडस्लैम सेमीफाइनल में जगह बनाने वाले बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव ने रविवार को कहा था कि वह कोरोना वायरस के लिए पॉजिटिव पाए गए हैं। शनिवार को दिमित्रोव के खिलाफ खेलने वाले बोर्ना कोरिच ने भी सोमवार को कहा था कि वह भी पॉजिटिव पाए गए हैं। इन दोनों ही देशों में मैचों के दौरान सामाजिक दूरी के नियमों का पालन नहीं किया गया था।



https://ift.tt/eA8V8J
from DDNews Feeds https://ift.tt/2Z4Bgep

Comments

Popular posts from this blog

खेलो इंडिया युवा खेल का तीसरा चरण अगले साल गुवाहाटी में

IPL 2019: मुंबई से आज भिड़ेगी कोलकाता

Raj Rajeshwar Yoga: क्या आपकी कुंडली में है राज राजेश्वर योग?