कैसे हुई फॉर्म में वापसी? युजवेंद्र चहल ने खोला धांसू कमबैक का राज

दुबईरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने कहा है कि उन्हें अपने काबिलियत पर भरोसा है, जिसके चलते उन्हें विकेट निकालने में मदद मिली। चहल राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में मैन ऑफ द मैच और काफी खुश दिखे। आईपीएल 2021 के पहले चरण में चहल फॉर्म में नहीं थे, पर यूएई में वह शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं। चहल ने अपने अंतिम दो मुकाबले में पांच विकेट लिए जिसके चलते आरसीबी को मैच जीतने में मदद मिली। चहल ने कहा आईपीएल 2021 के यूएई चरण में उनकी गेंदबाजी अच्छी रही है। चहल ने कहा, आईपीएल 2021 के पहले चरण में उन्होंने अच्छी गेंदबाजी नहीं की थी जिसके बाद उन्होंने अपने सीनियरों से बात की और पता लगाया कि उनसे कहां गलती हो रही है। श्रीलंका में मैंने वापसी की, मुझे लगता है कि आत्मिवश्वास सफलता की कुंजी है और यहां मैं उसी का उपयोग कर रहा हूं। चहल, राजस्थान के विरुध बहुत देरी से गेंदबाजी करने आए, उन्होंने कहा कि विराट चाहते थे कि जब तक दो बांए हाथ के बल्लेबाज बल्लेबाजी कर रहे हैं वह मध्यम गति के गेंदबाज से गेंदबाजी करना चाहते थे। उन्होंने कहा कि जब एविन लुईस आउट हो जाएंगे, तब मुझे गेंदबाजी करने आना है पर ऐसा नहीं हुआ जब लुईस बल्लेबाजी कर ही रहे थे, तब मैं गेंदबाजी करने आ गया था। चहल ने कहा वह धीमी गति से गेंदबाजी कर रहे थे, ताकि बल्लेबाज जोखिम ले सके। उन्होंने कहा, मैं चहता था कि बल्लेबाज मेरे खिलाफ कवर के उपर से शॉट लगाए क्योंकि कवर के दिशा का मैदान थोड़ा बड़ा था। चहल चाहते है कि आईपीएल में शानदार प्रदर्शन करें ताकि वह भारतीय टीम में अपनी जगह बना सके।


from आईपीएल 2021: IPL 2021 Latest News, IPL 14, Indian Premier League 2021 News, Schedule, Teams, Player & Venue Details | Navbharat Times https://ift.tt/3Fgywzd

Comments

Popular posts from this blog

खेलो इंडिया युवा खेल का तीसरा चरण अगले साल गुवाहाटी में

IPL 2019: मुंबई से आज भिड़ेगी कोलकाता

Raj Rajeshwar Yoga: क्या आपकी कुंडली में है राज राजेश्वर योग?